कांगड़ा: क्वारंटीन नियमों का उल्लंघन करने पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज, गगल एयरपोर्ट से पहुंचा था सीधे घर

  • 04 Jun 2020
  • Reporter: मृत्युंजय पूरी

क्वारंटीन के नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। युवक की पहचान विशाल राणा निवासी गांव हाड़ा फतेहपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक का मेडिकल करवाने के बाद क्वारंटीन सेंटर भेज दिया है जहां से उसके सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजे गए थे। जांच रिपोर्ट में युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

बता दें कि विशाल राणा दिल्ली से फ्लाइट के जरिए गगल पहुंचा था। यहां से वह अपने पिता की निजी गाड़ी में फतेहपुर पहुंचाया गया। लेकिन वहां क्वारंटीन सेंटर में जाने की बजाय वह सीधा घर चला गया । जैसे ही पुलिस को इसकी भनक लगी तो पुलिस तुरंत युवक के घर पहुंची और वहां से उसे फतेहपुर स्थित क्वारंटीन सेंटर ले जाया गया। जहां से उसेक सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे। बुधवार को आई रिपोर्ट में युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि पुलिस ने युवक के खिलाफ क्वारंटीन के नियमों के उल्लंघना करने पर मामला दर्ज किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि अभी उपमंडल अधिकारी से महिला के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश नहीं मिले हैं।

गौरतलब है कि उक्त महिला अपने पति के साथ मध्य प्रदेश से वापस लौटी थी। महिला के पति को तो फतेहपुर में क्वारंटीन कर लिया गया था। लेकिन वहां महिला को क्वारंटीन करने की सुविधा न होने के चलते उसे होम क्वारंटीन के लिए कहा था। लेकिन महिला घर नहीं पहुंची। बताया जा रहा है कि महिला वहां से सीधा अपने मायके चली गई थी और वहां भी उसने संबंधित पंचायत प्रधान को जानकारी नहीं दी थी।