Motorola One Fusion स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च, जानें कीमत औऱ फीचर्स

  • 22 Jun 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

जानी मानी अमेरिका की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में वन फ्यूजन प्लस डिवाइस को भारत में पेश किया था। वहीं, अब कंपनी मोटोरोला वन फ्यूजन स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च करने की योजना बना रही है। जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं। जिनसे संभावित कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली हैं। अब इस अगामी स्मार्टफोन को लेस्टिंग साइट गूगल प्ले-कंसोल पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, यूजर्स को इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट और एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़ी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

 
Motorola One Fusion की संभावित स्पेसिफिकेशन
गूगल प्ले-कंसोल की लिस्टिंग के अनुसार, कंपनी अगामी मोटोरोला वन फ्यूजन स्मार्टफोन में क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 710, एंड्रॉयड 10 और 6.3 इंच का एचडी डिस्प्ले दे सकती है। इसके अलावा फ्रंट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है। फिलहाल, इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली हैं। सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोटोरोला इस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखेगी। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले लॉन्च हुए मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन की कीमत 16 हजार 999 रुपये रखी थी।

Motorola One Fusion+ की जानकारी
कंपनी ने मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन को 16 जून के दिन भारत में लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Motorola One Fusion+ अन्य फीचर्स
मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से डुअल सिम, 4G VoLTE, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। वहीं, मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस का वजन 210 ग्राम है।