OnePlus 8 की आज है फ्लैश सेल, कीमत 44 हजार 999 रुपये

  • 04 Jun 2020

अभी कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुए वनप्लस 8 की आज फ्लैश सेल है। ग्राहकों को इस सेल में वनप्लस 8 की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। हालांकि, इस स्मार्टफोन की डिलीवरी भारत सरकार द्वारा तय किए गए ग्रीन और ऑरेंज जोन में की जाएगी।

कंपनी ने वनप्लस 8 के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 44 हजार 999 रुपये और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 49 हजार 999 रुपये रखी है। इस स्मार्टफोन को Glacial ग्रीन, Onyx ब्लैक और Interstellar ग्लो कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से ही कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर शुरू हो गई है।

ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को एसबीआई के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 2 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही अमेजन अपने ग्राहकों को अमेजन पे से पेमेंट करने पर 1 हजार रुपये का कैशबैक देगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा।

वहीं, दूसरी तरफ टेलीकॉम कंपनी जियो अपने यूजर्स को इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर 6 हजार रुपये का बेनेफिट प्रदान करेगी।

OnePlus 8 की बैटरी

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5जी, 4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इस फोन में 4300mAh की बैटरी दी गई है, जो रैप चार्ज 30T को सपोर्ट करती है।

OnePlus 8 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरा की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 16 मेगापिक्सल का tertiary सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।