पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, दम घुटने से गई सुशांत की जान

  • 15 Jun 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम के की रिपोर्ट आने के बाद उसकी मौत के कारणों को खुलासा हो गया है। आरएन कूपर म्युनिसिपल जनरल अस्पताल ने रिपोर्ट जारी कर सुशांत की मौत के कारणों की पुष्टि की है। रिपोर्ट में बताया गया है कि दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई है। उनका दम फांसी पर लटकने की वजह से घुटा है। इस रिपोर्ट को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

सुशांत सिंह पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। सुशांत के विसरा सैंपल को केमिकल एनालिसिस के लिए रखा गया है और जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी भेजा जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फांसी के कारण दम घुटने से उनकी मौत हुई है। हालांकि उनके परिवार वालों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्य रविवार रात पटना से मुंबई पहुंच गए। आज शाम सुशांत का अंतिम संस्कार होगा। सुशांत की बहन से पुलिस ने पुछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह पिछले 6 महीने  से डिप्रेशन की दवाई खा रहे थे और डॉक्टर के संपर्क में थे। लेकिन कुछ दिनों से सुशांत ने दवाई खाना छोड़ दिया था। बता दें कि पुलिस को उनके घर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। हालांकि पुलिस ने उनके कुछ जरूरी सामान जैसे मोबाइल और मेडिकल रिकॉर्ड को इन्वेस्टिगेशन के लिए अपने पास रखा है। फॉरेंसिक टीम मुंबई में पहुंच गई है।