बजोहा वार्ड बन रहा नशेड़ियों का अड्डा, देर रात पुजारी और युवकों में हुई झंड़प, टूटी गाड़ी

  • 07 Jul 2020

बिलासपुर के घुमारवीं शहर में दिन-प्रति-दिन बढ़ रहे नशे का सेवन करने वालों की तादाद में एकाएक ईजाफा हुआ है। जिससे नशेड़ियों का अड्डा नगर परिषद का बजोहा वार्ड बनता जा रहा है। बजोहा वार्ड के सीवरेज  प्लांट की तरफ हर समय नशेड़ियों का अड्डा लगा रहता है। यह नशेड़ी दिन भर इधर-उधर घूमते रहते हैं औऱ सीवरेज प्लांट से सिर खड्ड की तरफ मंडराते रहते हैं। देर रात लगभग 9 बजे के करीब नशे की हालत में कुछ युवाओं औऱ शनिदेव मंदिर के पुजारी के बीच झंड़प हो गई है। जिससे एक गाड़ी के शीशे टूटे औऱ टायरों की हवा निकाल दी गई है। मंदिर पुजारी  और युवकों के बीच झंगड़ा किस बात को लेकर हुआ है इसकी छानबीन पुलिस कर रही हैं।

बजोहा वार्ड के लोगों ने भी पुलिस अधिकारी औफ कर्मचारियों को इस संदर्भ में कई बार फोन के माध्यम से शिकायत कर चुके हैं, जब वह नशेड़ी वहां पर मौजूद होते है औऱ हुदडंग मचाते है पर फिर भी कार्यवाही नहीं होती हैं और पुलिस उनपर मेहरबान बनी रहती है।

स्थानीय लोगों ने कहा की शीघ्र ही इस संदर्भ में शिकायत मुख्यमंत्री को की जाएगी। नशे के चुगंल मे फंसता जा रहा घुमारवीं शहर में इन नशेडियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं और स्थानीय पुलिस प्रशासन बौना साबित हो रहा है औऱ कार्यवाई करने से बचता रहता है। स्थानीय लोग पुलिस प्रशासन से आग्रह करते हैं कि पुलिस गश्त बढ़ाई जाए जिससे दिन प्रतिदिन बढ़ रही नशेड़ियों की तादाद में रूकावट आ सके और पुलिस बिना राजनीति दबाव से कार्य करें जिससे नशेड़ियों भी जेल की हवा खा सके।

डीएसपी अनिल ठाकुर  ने कहा कि पुलिस  के पास शिकायत आई हैं कि देर रात किसी ने गाड़ी का शीशा और टायरों की हवा निकाल दी गई है और पुलिस गहन छानबीन कर रही हैं। पुलिस ने युवकों और बाबा को थाना में तलब किया गया है। मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन की जा रही हैं।