सुशांत राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली को भेजा समन, होगी पूछताछ

  • 02 Jul 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

सुशांत राजपूत के आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने सबसे बड़े मशहूर फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को समन भेजा है। भंसाली को पुलिस ने सुशांत के केस में पूछताछ के लिए बुलाया है। सुशांत राजपूत के सुसाइड केस में बांद्रा पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। सुशांत के आत्महत्या करने की वजह का पता लगाने के लिए कई लोगों से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार सुशांत को लेकर फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत के लिए अप्रोच किया था। सुभाष झा ने बताया था कि जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं बनी। तो उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी। ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी। लेक‍िन सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए। फिर संजय लीला भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर क‍िया था।

बता दें कि छोटे पर्दे से शुरूआत करने वाले मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत के नौकर ने पुलिस को फोनकर इस बात की जानकारी दी। मौके पर मुंबई पुलिस जांच के लिए पहुंचकर कार्रवाई शुरू की थी। बताया जा रहा था कि पिछले 6 महिनों से वह डिप्रेशन में थे और बहुत समय से पार्टी और मेन स्ट्रीम में दिखाई नहीं दे रहे थे। सुशांत के आत्महत्या करने से कुछ दिन पहले उनकी एक्स मैंनेजर ने भी खुदकुशी कर ली थी।