CM बोले- मंदिरों को खोलने पर जल्द होगा फैसला, शांता के सुझाव का किया स्वागत

  • 08 Aug 2020
  • Reporter: मृत्युंजय पुरी

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांगड़ा प्रवास के तीसरे दिन आज धर्मशाला में मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार के विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी और कहा कि इस कोरोना महामारी के समय मे भी हम प्रदेश के विकास कार्यों को जारी रखे हैं। कोरोना की वजह से प्रदेश को लगभग 30 करोड़ का भारी नुकसान हुआ है। आम जनता को भी इसकी वजह से दिक्कत हुई हैं लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है

वहीं, मंदिरों को खोलने को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में मुख्यमंत्री ने कहा कि मंदिर खोलने में अभी समय है। जल्द ही एक बैठक की जाएगी उसके बाद मौजूदा हालातों को देखते हुए इसपर फैसला लिया जाएगा। हम भी चाहते हैं कि मंदिर अब बंद नहीं रहने चाहिए। लेकिन अभी कोरोना के प्रदेश में कितने मामले हैं और कितने  बढ़े हैं यह देखना जरूरी है। वहीं, सीएम में कहा कि कॉलेज और स्कूल खोलने में अभी समय है यह फैसला केंद्र का होगा ।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शांता कुमार द्वारा शोसल डिस्टेंसिंग और कार्यक्रमों में कमी करने की सलाह पर कहा कि हम उनके सुझाव का स्वागत है। पहले दिन थोडी परिस्थतियां खराब जरूर हुई थीं पर स्थिति को संभाला लिया गया है। उन्होंने कहा कि यह लापरवाही बरतने का दौर नहीं है, हम कोशिश कर रहे हैं कि कोई स्वागत कार्यक्रम न हो।