सोलनः नालागढ़ में कबाड़ के गोदाम पर दिन दिहाड़े 2 बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां

  • 23 Sep 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

जिला सोलन के नालागढ़ रोपड़ मार्ग पर राजपुरा में एक कबाड़ के गोदाम पर दिन दिहाड़े दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई।  हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है पर लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। बता दें जब कबाड़ गोदाम का मालिक अपने दफ्तर में बैठा था तो उसी समय नालागढ़ की तरफ से एक बाइक पर सवार दो लोग आए और उनके गोदाम के आगे बाइक रोका गया बाइक से एक व्यक्ति नीचे उतरा और गोदाम के सामने आकर कबाड़ मालिक के दफ्तर के ऊपर जोरदार फायरिंग शुरू कर दी।

आरोपी के पास दो रिवाल्वर थे, जिनमें से बारी-बारी वह फायर करता गया। उसके बाद जब आसपास के लोगों को घटना के बारे में पता चला तो दोनों आरोपी बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। फायरिंग कि पूरी घटना दफ्तर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । गनीमत यह रही दफ्तर के अंदर बैठे मालिक को गोली नहीं लगी गोली उसके कंधे से छूती हुई निकल गई। पीड़ित द्वारा पुलिस थाना नालागढ़ को सूचित किया गया पुलिस ने मौके का जायजा लेकर मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और सीमाओं को सील कर गोली दागने वालों की तलाश में जुट गई।

वहीं, पीड़ित साहिब सिंह और उसके भाई सुखदेव सिंह ने कहा कि एक साल पहले भी उन्हें फिरौती की मांग की गई थी। पंजाब के मशहूर गैंगस्टर के नाम पर  उन्हें फोन आ रहे थे और धमकियां दी जा रही थी। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है और उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराने की भी पुलिस प्रशासन से मांग की गई है।