17 करोड़ की लागत से ऊना-संतोषगढ़ सड़क सुधारीकरण का कार्य जारीः सतपाल सत्ती 

  • 23 Sep 2020
  • Reporter: दिक्षा बैंस

राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा है कि 17 करोड़ रुपए की लागत से ऊना-संतोषगढ़ रोड का कार्य निर्माण कार्य चल रहा है। स्थानीय निवासी लंबे समय से सड़क के सुदृढ़ीकरण व सुधारीकरण की मांग कर रहे थे, जो पूरी हो रही है। सत्ती ने कहा कि सड़क के साथ-साथ बनाए जा रहे नालों में साथ लगते सभी गांवों के गंदे पानी की निकासी भी होती रहेगी, जिससे लोगों को सुविधा मिलेगी। 

बीजेपी ऊना मंडल के महामंत्री व ग्राम पंचायत लमलेहड़ा के प्रधान राहुल देव शर्मा ने विकास कार्यों के लिए सतपाल सत्ती का धन्यवाद किया है। शर्मा ने कहा कि ऊना विधानसभा क्षेत्र का विकास छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के नेतृत्व में बहुत तीव्र गति से हो रहा है। ग्राम पंचायत लमलेहड़ा में सतपाल सत्ती ने सभी गलियों में 15 लाख रुपए की लागत से इंटरलॉकिंग टाइल लगवाई हैं।

अजीत सिंह की दुकान से ग्राम पंचायत लमलेहड़ा तक गंदे पानी की निकासी के लिए 5 लाख रुपए की लागत से नाला बनवाया है तथा 2 लाख की लागत से पंचायत में सार्वजनिक शौचालय का निर्माण किया गया है। सतपाल सत्ती के प्रयासों से 16 लाख रुपए से नया ट्रांसफार्मर लगवाया गया है, जिससे गांव में वोल्टेज की समस्या दूर हुई है। राहुल देव शर्मा ने कहा कि पूरे ऊना विधानसभा क्षेत्र में सतपाल सत्ती के आशीर्वाद से आज अनेकों विकास कार्य हो रहे हैं। जिससे ऊना पूरे प्रदेश में विकास का एक मॉडल बनकर उभरा है।