Realme 7i अक्टूबर में होगा भारत में लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

  • 24 Sep 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

Realme 7i अक्टूबर महीने में लॉन्च हो सकता है। टिपस्टर के मुताबिक कंपनी इसे फ्यूजन ग्रीन और फ्यूजन ब्लू कलर वेरिएंट्स में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 4GB + 64GB और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट्स में भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है। बता दें कि यह स्मार्टफोन इंडोनेशिया में ओरोरा ग्रीन और पोलर ब्लू कलर वेरिएंट्स के साथ लॉन्च हो चुका है। कंपनी ने इसे 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ इंडोनेशिया के बाजार में उतारा है।

Realme 7i की स्पेसिफिकेशन्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक Realme 7i में 6.5 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो 1600×720 पिक्सल्स रिजोल्यूशन के साथ आएगा। इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। पावर के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम और 128 GB का इंटरनल स्टोरज दिया जा सकता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो Realme 7i में फोटोग्राफी के लिए रियर में चार कैमरे का सेटअप दिया जा सकता है। इसके रियर में कंपनी 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दे सकती है। इसके साथ इसमें 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। Realme 7i में 5,000 mAh की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।