Snokor iRocker Stix ईयरबड्स भारत में लॉन्च

  • 23 Sep 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

इनफिनिक्स मोबाइल ने भारतीय ऑडियो बाजार में अपने नए ब्रांड Snokor से एंट्री की है। कंपनी ने Snokori Rocker Stix ईयरबड्स और Bass Drops वायर ईयरफोन पेश किए हैं। iRocker Stix दो और Bass Drops तीन कलर वेरियंट में मिलेगा। इन दोनों ईयरफोन को बजट में ईयरफोन की चाहत रखने वाले यूजर्स के लिए पेश किया गया है।

Snokor iRocker Stix ईयरबड्स की कीमत 1 हजार 499 रुपये है और इस ब्लैक और व्हाइट कलर वेरियंट में खरीदा जा सकता है। इस ईयरबड्स की बिक्री अमेजन से शुरू हो गई है। वहीं दूसरी तरफ Snokor Bass Drops ईयरफोन की कीमत 449 रुपये है और इसे ब्लैक, ग्रीन और रेड कलर वेरियंट में खरीदा जा सकता है। इसकी बिक्री 23 सितंबर से होगी।

Snokor iRocker Stix TWS की स्पेसिफिकेशन
iRocker Stix TWS में 14.2mm डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5.0 दिया गया है। इसे एंड्रॉयड और आईओएस दोनों से कनेक्ट किया जा सकता है। खास बात यह है कि इस ईयरबड्स को सिंगल और डबल दोनों तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स 20Hz से 20,000Hz है।

प्रत्येक बड्स का वजन चार ग्राम है। ईयरबड्स में टच कंट्रोल भी दिया गया है जिससे आप म्यूजिक को प्ले/पॉज कर सकते हैं। प्रत्येक बड्स में 40mAh की और चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी है जिसे लेकर 16 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

Snokor Bass Drops की स्पेसिफिकेशन
वायर वाले इस ईयरफोन में 14.3mm के बास बूस्ट ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें कंट्रोल के लिए एक बटन दिया गया है। इसमें वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है।