कांगड़ाः बंडी में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, नौकरी जाने से चल रहा था डिप्रेशन में

  • 27 Jan 2021
  • Reporter: मृत्युंजय पुरी

जिला कांगड़ा में एक युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यहां गगल के अंतर्गत आने वाले बंडी में बेरोजगारी ने युवक की जान ले ली। जानकारी के अनुसार युवक चंडीगढ़ में काम करता था और कोरोना के कारण उसे घर आना पड़ा था। इसके बाद उसे पता चला कि कंपनी ने जब अपने स्टाफ में लोगों की छंटाई की तो उसे भी निकाल दिया है। इस बात से उसे बहुत दुःख हुआ और ऐसे में वह कुछ महीनों से घर में ही रह रहा था और आसपास जाकर दिहाड़ी औऱ मेहनत मजदूरी कर रहा था। इस बीच में वह नौकरी की भी तलाश कर रहा था। लेकिन कही भी काम न मिलने के कारण वह डिप्रेशन में था। इस वजह से डिप्रेशन में रहते हुए युवक ने घर के पास पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

परिवार में सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन अपनी नौकरी चले जाने पर युवक कुछ समय से काफी तनाव में था और इस परेशानी की बात किसी से नहीं कर रहा था। युवक की पहचान पंकू कुमार उम्र 24 साल पुत्र फौजा राम निवासी गांव बंडी के रूप में हुई है। उसका एक भाई और दो बहने हैं वह सबसे छोटा था। बड़ा भाई कांगड़ा में काम करता है। वहीं, युवक की चाची भी अभी पंचायत की प्रधान निर्वाचित हुई हैं।

उधर, गगल थाना प्रभारी मेहरद्दीन ने बताया कि युवक तनाव में था और उसने आत्महत्या कर ली। युवक की चंडीगढ़ में नौकरी चली गई थी और घर में रहकर दिहाड़ी आदि लगाता था। लंबे समय से डिप्रेशन में रहने के कारण यह कदम उठाया है। पुलिस ने शव को पंचनामे के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।