देश को ले डूबेगा मोदी सरकार का अहंकार और मौन: कांग्रेस प्रवक्ता

  • 27 Jan 2021
  • Reporter: नवनीत बत्ता

किसान आंदोलन पर जिस तरह की बर्बरता मोदी सरकार कर रही है और अहंकार में डूब कर, मौन धारण कर उत्पीड़न कर रही है यह देश के लिए घातक है ।यह बात प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कही। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों को देशद्रोही साबित करने पर तुली है। किसान आंदोलन को विफल करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं। किसानों के प्रति सरकार का यह रवैया अहंकार  को दर्शाता है। देश के अन्नदाता को बदनाम करने की साजिश की गई है।

दीपक शर्मा ने कहा कि सरकार को हठधर्मिता छोड़ कर किसान विरोधी बिलों को वापस ले लेना चाहिए ताकि शांति स्थापित हो सके। भाजपा सरकार साम्प्रदायिक सोच पर काम कर रही है। समुदाय विशेष के लोगों को टारगेट किया जा रहा है। उन्हें देशद्रोही-आतंकवादी की संज्ञा दी जा रही है। यह न्यायोचित नहीं है। सरकार को किसानों की मांगों का सम्मान करना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने कहा कि अडानी-अम्बानी के हितों की रक्षा हेतु सरकार ने किसान हितों को दांव पर लगा दिया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण  है। हिंसा किसी भी रूप में हो कांग्रेस पार्टी हिंसा का कड़ा विरोध करती है। लेकिन देश के किसानों के विरुद्ध अनर्गल बयानबाज़ी और किसानों को देशद्रोही ठहराने की जो कोशिश हो रही है उसका कांग्रेस पार्टी कड़ा विरोध करती है।