सुरेश कश्यप ने अपने परिवार संग डाला वोट, पच्छाद में जिला परिषद के लिए किया मतदान

  • 21 Jan 2021
  • Reporter: पी. चंद

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने धर्मपत्नी रजनी कश्यप और बेटे विपुल कश्यप के साथ ग्राम पंचायत बज्गा (सिरमौर) में जिला परिषद औऱ बीडीसी चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।  वह परिवार सहित चावोला बोहल प्राथमिक पाठशाला में बनाए गए पोलिंग स्टेशन पर पहुंचे और मतदान किया । उन्होंने कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें भी लोकतंत्र के इस पर्व में आहुति डालने का मौका मिला। उनका जिला परिषद बागपशोग वार्ड है।

अध्यक्ष ने कहा कि इस पंचायती राज चुनावों में हिमाचल प्रदेश में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिल रहा है और पूरे हिमाचल में इस लहर का श्रेय केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों और प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार की कुशल कार्य प्रणाली को जाता है। हिमाचल प्रदेश में 75% से ज्यादा मत हिमाचल प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को दिया है। कांग्रेस पार्टी केवल बयानबाजी तक सीमित रह गई है और धरातल पर जनता कांग्रेस पार्टी को नकार चुकी है।

आने वाले समय में 2022 के विधानसभा चुनावों में भाजपा को भारी समर्थन मिलने जा रहा है जिससे मिशन रीपीट कर भाजपा एक बार फिर हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार बनाएगी। पंचायती राज चुनाव के बाद नगर निगम चुनाव में भी भाजपा को भारी बहुमत मिलेगा और भाजपा सभी नगर निगमों में अपने महापौर और उपमहापौर बनाने में सफलता प्राप्त करेगी। कांग्रेस पार्टी के पास ना तो नेता है, ना ही नीति है जिसके कारण कांग्रेस भाजपा का हिमाचल प्रदेश में मुकाबला नहीं कर पाएगी।

वहीं, शिमला जिला में दोपहर 2 बजे तक कुल 59 प्रतिशत वोटिंग हुई हैं। जिला में सबसे ज्यादा वोटिंग ठियोग ब्लॉक में 70 फीसदी हुई है। रोहड़ू ब्लॉक में सबसे कम 49 प्रतिशत मतदान दर्ज हुआ है। अभी तक मतदान प्रक्रिया जारी है।