मंडी: सुंदरनगर के टिक्कर गांव में मकान में लगी आग, चार पशु जले

  • 24 Jan 2021
  • Reporter: बीरबल शर्मा

मंडी जिला के विकास खंड सुंदरनगर के तहत आने वाली ग्राम पंचायत द्रुमट बेहली के टिक्कर गांव में एक मकान में रात को एकाएक आग लग गई। जिससे इस घटना में सब कुछ जलकर स्वाहा हो गया है। बताया जा रहा है कि इस घटना में चार पशु भी जल गए हैं और आग की घटनाओं का अभी तक कोई पता नहीं चला है ।

क्षेत्र के आपदा प्रबंधन के सर्व दिले राम ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रशासन को घटना की सूचना दे दी गई है और पीडि़त परिवार को फौरी मदद मुहैया करवाने की मांग की है। यह घटना नंदू लाल पुत्र मदनलाल के साथ घटित हुई है। उन्होंने बताया कि जब तक इस घटना का पता परिजनों सहित ग्रामीणों को लगता और बचाव कार्य के लिए पहुंचते तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है और परिवार के सभी सदस्य सुरक्षित हैं । लेकिन चार पशु चपेट में आने से मर गए हैं।

उधर, एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान का कहना है कि संबंधित क्षेत्र के राजस्व विभाग के अधिकारियों को मौके का दौरा करने का निर्देश दिए गए हैं और जो भी नुक्सान हुआ है उसकी रिपोर्ट तलब की जा रही है। सरकार की ओर से जो भी हर संभव मदद होगी समय रहते मुहैया करवा दी