धूमल और अनुराग से मिलने समीरपुर पहुंच रहे जीते हुए प्रधान, उपप्रधान और प्रतिनिधि

  • 18 Jan 2021
  • Reporter: नवनीत बत्ता

नगर निकायों और ग्राम पंचायतों के पहले चरण के चुनाव सम्पन्न होने के उपरांत जीते हुए जनप्रतिनिधियों ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से मुलाक़ात की और आशीर्वाद लिया। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर भी रविवार से समीरपुर आये हुए हैं। इस बात का भी  फायदा उठाते हुए मिलने वाले नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों की संख्या ज्यादा हो रही है।

सोमवार को हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर तीनों ज़िलों से नगर निकायों और ग्राम पंचायतों से पहले चरण में विजयी रहे प्रधान उपप्रधान, पार्षद और अन्य जनप्रतिनिधियों ने काफी संख्या में समीरपुर पहुंच कर पूर्व मुख्यमंत्री से आशीर्वाद लिया और केंद्रीय मंत्री से मुलाकात की। शांता कुमार ने जीते हुए सभी नए जनप्रतिनिधियों को कहा कि पार्टी के आदर्शों और नीतियों को अपनी कार्यशैली में अपना कर जनसेवा में सब लोग जुट जाएं। भाजपा के कार्यकर्ता के लिए सत्ता सेवा का साधन है। इस बात को दिमाग में रख कर प्रधानमंत्री के भारत को विश्वगुरु बनाने के सपने में अपना अपना सकारात्मक सहयोग ईमानदारी और निष्ठा से करें।

केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि सौभाग्य से देश की बागडोर एक ऐसे महान नेता के हाथ में है। जो ग्राम पंचायतों और स्थानीय निकायों की मजबूती को देश की मजबूती के आधार मानते हैं। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए केंद्र से सीधा पैसा ग्राम पंचायतों और स्थानीय निकायों को भेज रहे हैं जिसका सदुपयोग कर अपने अपने क्षेत्र के विकास में सभी लोग अच्छी भूमिका निभाएं।