कांगड़ा: नवनियुक्त नगर पंचायत शाहपुर में अध्यक्ष पद को लेकर कांग्रेस और अलाइंस के बीच हुआ समझौता

  • 18 Jan 2021
  • Reporter: मृत्युंजय पुरी

नवनियुक्त नगर पंचायत शाहपुर के अध्यक्ष कांग्रेस समर्थित एवं अलाइंस के साथ ऊष्मा देवी को अध्यक्ष और विजय कुमार उपाध्यक्ष बनाया गया । नगर पंचायत में कांग्रेस समर्थित एवं अलाइंस अध्यक्ष उपाध्यक्ष का कब्जा रहा। प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने नवनियुक्त अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष ओर पार्षदों को हार पहनाकर ओर लड्डू खिला कर दी बधाई। पठानिया ने कहा कि कांग्रेस एवं आजाद अलाइंस के साथ एक समझौता हुआ जिसमें एक साल के लिए ऊष्मा देवी को अध्यक्ष बनाया और एक साल बाद किरण देवी को दो साल के लिए ओर अगले दो साल को उषा देवो को अध्यक्ष पद से नाबाजा जाएगा।

पठानिया ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह ने शाहपुर की नगर पंचायत को नोटिफिकेशन करके स्वीकृति दी थी। आज शाहपुर की जनता को नवनियुक्त अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष ओर पार्षद मिले हैं । पठानिया ने भाजपा की मंत्री पर आरोप लगाया की पिछले चार पांच दिनों से पार्षदों को लोभ देकर खरीदने की कोशिश कर रहे थे । लेकिन शाहपुर के चुने हुए पार्षदों ने दर्शा दिया कि लोकतंत्र को धनबल नहीं खत्म कर सकता। आखिर चुने हुए पार्षदों ने विकास को सामने रखकर अध्यक्ष ओर उपाध्यक्ष को चुना न कि किसी लोभ के लिए।

नवनियुक्त नगर पंचायत शाहपुर के अध्यक्ष उपाध्यक्ष ओर नवनियुक्त पार्षदों ने प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया का भी जताया आभार। सोशल मीडिया प्रभारी विनय ठाकुर ने कहा कि पिछले कई दिनों से शाहपुर नगर पंचायत के नवनियुक्त अध्यक्ष इर उपाध्यक्ष को बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया की रणनीति भाजपा सरकार की मंत्री पर पड़ी भारी। आज जो शाहपुर के अंदर जीत हुई है वे प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया के विकास किये कार्यों की हुई है।