मिनी फुटबॉल स्टेट चैंपियनशिप में दूसरे बड़े अंतर से जीते मंडी-कुल्लू

  • 25 Jan 2021
  • Reporter: बीरबल शर्मा, मंडी

जिला मंडी गागल मैदान में प्रतियोगिता दूसरे दिन का पहला मैच ट्राइंफ एफ सी मण्डी औरव बल्ह वैली एफ सी के मध्य खेला गया जिसमें ट्राइंफ एफ सी मण्डी 2-0 से विजयी रही।  लीग का पहला मैच डी.एम.ए शिमला व ग्रीनलैंड मण्डी  के मध्य खेला गया जिसमे दोनों ही टीम्स ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 2-2 से गोल बराबरी की। यह मैच ड्रा रहा लीग का दूसरा मैच डी.एम.ए लाहौल स्पिति व भूपेंदर मेमोरियल एफ सी ब्लू के मध्य खेला गया यह एक संघर्षपूर्ण मैच रहा जिसमे डी.एम.ए लाहौल स्पिति 2-1 मैच अपने नाम किया।

मिनीफुटबाल एसोसिएशन हिमाचल प्रदेश के प्रैस सचिव सुशांत शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में लीग का तीसरा मैच डी.एम.ए कुल्लू और भुपेंदेरा मेमोरियल एफ सी रेड के मध्य खेला गया। यह मैच डी.एम.ए कुल्लू ने 1-0  से अपने नाम किया। लीग का चौथा मैच डी.एम.ए मण्डी और अननोन एफ सी के मध्य खेला गया जिसमे डी.एम.ए मण्डी ने 4-0 से अपने नाम किया। लीग का पांचवा मैच डी.एम.ए कांगड़ा व माउंटेन लायंस के बीच खेला गया  जिसमें डी.एम.ए कांगड़ा ने 5-1 से अपने नाम किया। लीग का छठा मैच ट्रायम्फ फ. सी व भूपेंदर फ़.सी रेड के बीच खेला गया  जिसमें ने 0-3 से भूपेंदर फ़.सी रेड ने अपने नाम किया।

लीग का सातवां मैच अन नोन फ़.सी ए और अन नोन फ़.सी बी के बीच खेला गया  जिसमें ने 7-0 से अन नोन फ़ .सी. ए ने अपने नाम किया। लीग का आठवां मैच डी एम ए कांगड़ा व ग्रीनलैंड मण्डी के बीच खेला गया  जिसमें ने 2-0 से डी एम ए ने अपने नाम किया। लीग का नोवां मैच डी एम ए मण्डी और गागल बी के बीच खेला गया  जिसमें ने मैच का परिणाम ड्रा रहा। इसी के साथ आज नो मैच खेले गए जिसमें सभी टीमों द्वारा शानदार प्रर्दशन किया गया। रजत चंदेल सह सचिव और निखिल वालिया सचिव ने कहा की युवाओं को नशे से मुक्त करवाने के लिए हमारा क्लब इसी तरह मैचों के आयोजन करवाते रहेंगे और आने वाले समय में इस तरह से और भी आयोजन किए जाएंगे और लाहौल स्पीति में करवाने का विचार बनाया जा रहा है।