'ये हमारी रजाई है, ये हम हैं और मोटी निंदर आ री है', क्या आपने भी सुना ट्रेंड और ट्रोलिंग वीडियो

  • 16 Feb 2021
  • Reporter: मनीष कौल

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो ट्रेडिंग पर रहता है। ऐसे में आज कल पाकिस्तान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसका नाम दिया जा रहा है 'ये हमारी पावरी (पार्टी) हो री है।' जी हां उम्मीद है कि आज सबने ये वीडियो सुन लिया होगा। अगर नहीं भी सुना है तो नीचे दिए लिंक पर आप इसे सुन सकते हैं।

दरअसल, ये वीडियो दनानीर मुबीन का है जो 19 साल की हैं। ये पाकिस्तान के पेशावर की रहने वाली हैं। कुछ दिनों पहले इन्होंने अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए सड़क पर ये वीडियो शूट किया और इंस्टाग्राम पर डाल दिया। इंस्टाग्राम पर ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि बाकी सोशल मीडिया साइटस पर भी पहुंच गया और देखते ही देखते ट्रेंड होने लगा। भारत में कुछ लोगों ने इस 4 से 5 सेकंड के वीडियो को सुना और खूब हंसने लगे। हालांकि इसमें कोई मज़ाकिया बात तो नहीं लेकिन लड़की के बोलने के लहज़ा ऐसा है जो आपको हंसा देगा।

यहां तक के पार्टी को पावरी कहा गया है। वीडियो में सिर्फ लड़की अपने मज़े में दोस्तों को पॉइंट करते हुए कहती है 'ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पावरी(पार्टी) हो री है।' अब भारत में ये वीडियो धड़ले से ट्रोल होने लगा है। मशहूर म्यूजिक कंपोज़र ने भी इसके लिए रिमिक्स बनाया जिसके बाद ये और भी ज्याद ट्रेंड में आ गया...

https://www.instagram.com/p/CLMZ6fRHVK9/?utm_source=ig_web_copy_link

ये म्यूजिक के साथ काफी अच्छा और शानदार लग रहा है। लेकिन वास्तव में जो लाइन कही गई है उसका कोई मतलब नहीं समझ आता। मतलब साफ कहें तो फ़िजूल तौर पर ये वीडियो बनाई गई है जिसके चलते लोग इसपर तंज कसते हुए हंस रहे हैं। एक वीडियो में अक्सर लोग चाहते हैं कि कुछ मैसेज या कोई स्टोरी या कोई अपनी रखना चाहता होगा... लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। जिस तरह कुछ दोस्त पार्टी के दौरान मज़े में कह देते हैं कि आज हम यहां है वहां है, ऐसा कर रहे हैं वैसा कर रहे हैं... बस उसी तरह ये वीडियो शूट हुआ है। लेकिन बोलने का अंदाज आज वीडियो को हिट कर गया और युवती को भी।

यहां तक कि वीडियो में अक्सर मजे लेते हुए लोग कुछ शानदारों चीज़ों को दिखाना चाहते हैं। लेकिन इस वीडियो ने अपनी वीडियो में ओमनी कार, अपने दोस्तों औऱ खुद को दिखाया है। लेकिन जैसे की पहले कहा न की बोलने का अंदाज वीडियो को हिट कर गया। यहां तक कि हिमाचल में भी अब इसका ट्रेंड ट्रोल होने लगा है। हिमाचली लोग इसका वीडियो बनाकर ट्रोल कर रहे हैं। ये सुने वीडियो...

बीबीसी को दिए इंटरव्यू में बीबीसी दनानीर मुबीन ने बताया है कि, 'मैं अपने दोस्तों के साथ नथिया गली खैबर पख़्तूनख़्वां (पाकिस्तान) घूमने गई थीं। हम खाना खाने के लिए के साथ एक जगह पर रुकी थीं। दानानीर के मुताबिक अचानक ही अपना मोबाइल फोन निकालकर दोस्तों के साथ वीडियो बना लिया। दनानीर के मुताबिक कि वो इस तरह से बात नहीं करती हैं बस वीडियो को मजेदार बनाने के लिए इस तरह से बोला था।