नगर निगम की सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी कांग्रेस : चेतराम ठाकुर 

  • 04 Mar 2021
  • Reporter: बीरबल शर्मा

नगर निगम के चुनावों में कांग्रेस पार्टी सभी सीटों पर जीत दर्ज करके चारों नगर निगम में अपना कब्जा करेगी। मंडी में पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव चेतराम ठाकुर ने यह शब्द कहे । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की एकजुटता और नगर निगम के चुनावों में हार के भय से भाजपा सरकार की निंद्रा टूटी है । चुनावों के समय वह शिलान्यास कर रही है जिससे लोग भलीभांति परिचित हैं । उन्होंने कहा कि सरकार का 3 साल का कार्यकाल समाप्त हो गया तथा वह इन 3 सालों में सोई रही चुनावों के समय उसे मंडी की याद आई । 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास नगर निगम चुनावों को लेकर 50 से अधिक आवेदन आए हैं। पार्टी हर वार्ड में सर्वे करवा रही है जो निष्ठावान वह जीतने वाला उम्मीदवार होगा उसे ही पार्टी टिकट देगी । उन्होंने कहा कि 7 मार्च को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर मंडी आ रहे हैं जो 8 मार्च को नगर निगम के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे तथा चुनाव संबंधी पूरी फीडबैक लेंगे ।

कांग्रेस महासचिव ने कहा की कुछ लोग भ्रामक प्रचार कर यह कह रहे हैं की मंडी सदर से चंपा ठाकुर को उन्होंने उम्मीदवार तय किया है तो यह सरासर गलत है । 2022 के चुनावों में पार्टी हाईकमान जिसे टिकट देगा पार्टी व पदाधिकारी उसका ही काम करेंगे । उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान की ओर से नगर निगम के चुनावों को लेकर उच्च स्तरीय कमेटी गठित की है जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीएस बाली, सुंदर सिंह ठाकुर, विक्रमादित्य, विनोद सुल्तानपुरी शामिल है । उन्होंने कहा कि निगम के चुनावों में पार्टी अपने घोषणा पत्र में वही मुद्दे प्रचारित करेगी जिससे शहर वासियों को अधिक से अधिक सुविधा दी जा सके।