तकनीकी कर्मचारियों के रिक्त पड़े पदों को जल्द भरे सरकार: सुनील शर्मा

  • 05 Mar 2021
  • Reporter: जसबीर कुमार

हमीरपुर के एनजीओ भवन परिसर में प्रदेश तकनीकी कर्मचारी संघ की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में प्रदेश संयोजक सुनील शर्मा ने शिरकत की । इस अवसर पर तकनीकी कर्मचारियों के हो रहे शोषण के खिलाफ आवाज उठाई गई और सरकार से मांग की गई कि तकनीकी कर्मचारियों के रिक्त पडे पदों को जल्द भरे ताकि तकनीकी कर्मचारियों पर बढा बोझ कम हो सके। साथ ही प्रदेश में सैकडों आउटसोर्स कर्मचारियों को हटाने की बात की जा रही है जिसका भी तकनीकी कर्मचारी संघ विरोध करता है।

तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रदेश संयोजक सुनील शर्मा ने कहा कि आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए भी ठोस पॉलिसी बनाई जाए क्योंकि पिछले सात आठ सालों से आउटसोर्स कर्मचारी काम कर रहे हैं। लेकिन सरकार इन्हें बिजली बोर्ड से बाहर का रास्ता दिखाने की बात कर रही है। उन्होंने कहा कि बिजली बोर्ड में कर्मचारियों की मांगों को सालों से अनदेखा किया जा रहा है जिससे कर्मचारी पिस रहे हैं।

सुनील शर्मा ने कहा कि आगामी दिनो में हर जिला के अंदर बैठकों का दौर किया जाएगा और ठोस रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बिजली बोर्ड के तकनीकी कर्मचारियों को अब एकजुट होने की आवश्यकता है क्योंकि सरकार बार बार कर्मचारियों की अनदेखी कर रही है।