मंडी ज़िला के युवाओं की भर्ती, 283 उम्मीदवार हुए पास

  • 05 Mar 2021
  • Reporter: बीरबल शर्मा

पालमपुर में आयोजित मंडी ज़िला के युवाओं हेतु सेना भर्ती रैली में 5 मार्च को 2832 पंजीकृत उम्मीदवारों में 1817 उम्मीदवारों ने दौड़ में भाग लिया। इसमें 283 उम्मीदवार ही पास हुए। सेना भर्ती कार्यालय मंडी के निदेशक कर्नल एम राजा राजन ने बताया कि सेना में भर्ती होने के लिए मंडी जिले की बालीचौकी, औट, निहरी, संधोल, भदरोटा, लडभडोल, बल्ह, पधर, बलद्वाड़ा, सदर, सुंदरनगर, जोगेंद्रनगर, कोटली व सरकाघाट तहसीलों के औऱ कुल्लू की आनी तहसील के सैनिक सामान्य डयूटी (जीडी) के लिए तथा मंडी की चच्योट  तहसील के सैनिक तकनीकी (नर्सिंग सहयोगी ) के लिए  व मंडी जिले की सभी तहसील के सैनिक लिपिक /स्टोर कीपर तकनीकी के उम्मीदवारों ने 5 मार्च को भर्ती रैली में बढचढ कर हिस्सा लिया।

इसमें 2832 पंजीकृत में से 1817 उम्मीदवारों ने दौड़ में भाग लिया और 283 उम्मीदवारों ही पास हुए। 5 मार्च को भर्ती मैदान में पास हुए सभी उम्मीदवारों को मेडिकल के लिए 6 मार्च सुबह 5:00 बजे बुलाया गया है। मेडिकल में पास हुए सभी उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड प्रदान किए जाएंगे। मेडिकल में कमी पाए हुए सभी उम्मीदवारों को री- मेडिकल के लिए भेजा जाएगा। री-मेडिकल से जो उम्मीदवार पास होकर आएगा उन सभी उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड सेना भर्ती कार्यालय मंडी में 7 अप्रैल को दिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि 6 मार्च को कुल्लू जिले की कुल्लू बंजार, आनी, सैंज, निरमंड, मनाली, लाहौल स्पीति जिले की उदयपुर, लाहौल स्पीति और काजा तहसील के सैनिक सामान्य ड्यूटी (जीडी) के 21 17 उम्मीदवार और जिला मंडी, कुल्लू और लाहौल स्पीति के सभी तहसीलों के सैनिक तकनीकी के 755 उम्मीदवार भाग लेंगे।