Follow Us:

शिमला सचिवालय के बाहर JOA IT पोस्ट कोड 817 का विरोध प्रदर्शन

desk |

JOA IT पोस्ट कोड 817 के अभ्यर्थियों में आज शिमला सचिवालय के बाहर अपना विरोध जाहिर किया। अभ्यर्थी सरकार से रिजल्ट निकालने की लंबे अरसे से मांग कर रहे हैं। आज भी इसी मांग को लेकर अभ्यर्थी अपने अभिभावक के साथ सचिवालय के बाहर पहुंचे और मुख्यमंत्री से रिजल्ट निकालने की गुहार लगाई। अभ्यर्थियों ने कहा कि अगर आज भी कैबिनेट की बैठक में रिजल्ट निकलने को लेकर कोई निर्णय नहीं हुआ तो वह आज से आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे।

अभ्यर्थियों ने बताया कि लगभग पांच साल से JOA IT पोस्ट कोड 817 की भर्ती प्रक्रिया चल रही है लेकिन अभी तक अंतिम परिणाम नही निकल पाए हैं। मामले को लेकर कोर्ट में भी लड़ाई लड़ने के बाद उनके हक में निर्णय आया है लेकिन सरकार परिणाम नही निकाल रही है । सीएम और मंत्रियों से कई बार गुहार लगा चुके हैं लेकिन किसी के कान में जूं तक नहीं रेंग रही। परिवार भी मानसिक रूप से प्रताड़ित हो चुका है आज अगर केबिनेट में कोई निर्णय नहीं होता है तो वे शिमला में आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे।

वहीं बच्चों के साथ आज अभिभावक भी शिमला सचिवालय पहुंचे और कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी भर्ती परीक्षा के परिणाम निकालने के लिए अभिभावकों को सड़कों पर आना पड़ा है। बच्चों ने कई वर्ष तक मेहनत की और उसके बाद परीक्षा उत्तीर्ण की है लेकिन सरकार ने आंख मूंद ली है और भर्ती प्रक्रिया पांच साल से लटकी हुई है। सता में आने से पहले कांग्रेस ने बड़े बडे़ दावे किए थे लेकिन अब बेरोजगारों के साथ मजाक किया रहा है जो बर्दास्त नही होगा।