कोरोना संकट के बीच देश को राम भरोसे छोड़ मोदी सरकार बंगाल चुनाव में बिजी: GS बाली

  • 16 Apr 2021
  • Reporter: मृत्युंजय पुरी

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ' देश में कोरोना से स्थिति बदतर की तरफ बढ़ रही है। दुर्भाग्य की बात है कि जनता के सामने आज रोजगार चलाने का संकट खड़ा हो गया है। लेकिन केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री समेत पूरा अमला बंगाल चुनाव में इतना बिजी है कि देश के हालातों को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है।

पूर्व मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल चुनाव प्रचार में जमकर नियमों और मानकों की अवलेहना हो रही है। चुनाव इतना जरूरी नहीं है कि देश के भविष्य को ही दांव पर लगा दिया जाए। बंगाल की जनता जानती है कि चुनाव चला है, और किसे वोट डालने हैं। बेहतर हो यह नौटंकी बंद की जाए और वर्चुअल माध्यम से ही प्रचार को आगे किया जाए।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भाषणबाज़ी से बाहर निकलकर देश की अर्थव्यव्यस्था की तरफ ध्यान दें । लोगों के रोजगार समाप्त हो रहे हैं उनकी आजीविका के लिए कुछ किया जाए। देश बदलने वाला चुनाव है ऐसे जुमलों के लिए बहुत वक्त पड़ा है । इस वक्त देश और प्रधानमंत्री की प्राथमिकता महामारी से निपटना और लोगों को सपोर्ट करने की होनी चाहिए।