शांता ने समाज सेवियों का किया धन्यवाद, प्रशासन और जनता से की ये अपील

  • 07 May 2021
  • Reporter: पी. चंद

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने बढ़ते कोरोना संक्रमण पर चिंता जताई है। शांता ने कहा है कि विश्व के इतिहास में कोरोना महामारी का यह बहुत बड़ा गंभीर संकट है। प्रभावित परिवारों के लोग कोरोना मरीज के पार्थिव शरीर तक को लेने के लिए गुरेज कर रहे हैं। संकट की इस घड़ी में पालमपुर के  शनिसेवा सदन ने बहुत ही सराहनीय काम किया है। उन्होंने कोरोना महामारी के इस संकट की घड़ी में अन्य सभी स्वयंसेवी  संस्थाओं का आवाहन किया है कि वह प्रभावित परिवारों की अपने अपने स्तर पर हर संभव सहायता करने की कोशिश करें।

उन्होंने कुछ अन्य संस्थाओं द्वारा इस महत्वपूर्ण काम में बढ़-चढ़कर काम करने के लिए उनकी सराहना की है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से जुड़े सभी चिकित्सकों और अन्य कर्मचारियों, प्रशासनिक अधिकारियों व अन्य सभी निजी संस्थाओं का इस काम में तत्परता से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद किया।

शांता कुमार ने स्थानीय प्रशासन से कहा है कि यदि किन्हीं परिस्थितियों में उन्हें आर्थिक कठिनाई का अनुभव हो रहा हो तो इस संबंध में वह उनसे चर्चा करें। उन्होंने समस्त लोगों से भी कोरोना से लड़ाई जीतने के लिए पॉजिटिव विचारधारा रखने का अनुरोध किया। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से यह भी अपील की है कि अपने आस-पड़ोस के प्रभावित परिवारों की कोरोना नियमों के अनुरूप हर संभव सहायता करने की कोशिश करें।