मंडी: धर्मपुर में बेटियों से दुराचार करता था कलियुगी बाप, पुलिस ने हिरासत में लिया

  • 04 May 2021
  • Reporter: बीरबल शर्मा

मंडी जिले में देवभूमि को शर्मसार करने वाला एक ऐसा वाक्या सामने आया है जिसे लेकर रिश्ते भी शर्मसार हो रहे हैं। धर्मपुर क्षेत्र के इलाका संधोल के एक गांव का यह मामला है जहां 17 और 19 साल की दो बेटियों के साथ कलियुगी बाप दुराचार करता था। दुराचार की खबर चाइल्ड लाइन को रविवार को मिली थी। सोमवार को चाइल्ड लाइन ने अपने स्तर पर इसकी छानबीन करते हुए संधोल जाकर लड़कियों के बयान लिए और मामला पुलिस तक पहुंचाया।

पुलिस को दी गई शिकायत में इन दोनों सगी बहनों ने आरोप लगाया है कि उसका बाप उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता है। मंगलवार को पुलिस को सूचना मिलते ही उसने मौके पर जाकर छानबीन की और कथित दुराचारी बाप को हिरासत में ले लिया। दोनों बहनों को मेडिकल के लिए संधोल के अस्पताल भेजा गया। पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि आरोपी को भादंसं की धारा 376, 506 और पोस्को एक्ट की धारा 4 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि यह दलित परिवार है और आरोपी जल शक्ति विभाग में कार्यरत है। इस शर्मसार करने वाले और रिश्तों को तार तार करने वाले कलियुगी बाप को लेकर पूरे क्षेत्र में थू थू हो रही है। डीएसपी चंद्रपाल भी मंगलवार को घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। उन्होंने बताया आरोपी हिरासत में है और उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है।