कंगना रनौत का ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड, बंगाल हिंसा के लेकर किए थे भड़काऊ ट्वीट्स

  • 04 May 2021
  • Reporter: डेस्क

बॉलिवुड का जाना माना चेहरा औऱ अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत को एक ओर झटका लगा है। ट्वीटर ने कंगना रनौत का अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है। कहा जा रहा है कि उनकी अकाउंट सस्पेंड होने की वजह भड़काउ और आपत्तिजनक ट्वीट हैं।

हाल ही में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले 2 दिनों से बंगाल चुनाव पर अपनी ट्वीटर बयानबाजियों को लेकर चर्चा में है।। कंगना ने पिछले 2 दिनों में कई ट्वीट्स ऐसे भी किए हैं जिन्हें काफी 'आपत्तिजनक' बताया जा रहा था। बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार से झुंझला गईं कंगना रनौत लगातार ऐसे ही ट्वीट्स कर रही थीं। मंगलवार 4 मई को भी कंगना ने एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी का नाम लिए बिना उनकी तुलना ताड़का से कर दी थी। काफी लोगों ने कंगना के ट्वीट्स को रिपोर्ट किया था जिसके बाद ऐक्शन लेते हुए ट्विटर (Twitter) ने कंगना का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है।

ट्विटर ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि कंगना रनौत लगातार उसके 'हेटफुल कंडक्ट पॉलिसी' का उल्लंघन कर रही थीं और इसलिए अब उनका अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।