6GB रैम के साथ लॉन्च हो सकता है Samsung का ये नया स्मार्टफोन

  • 07 May 2021
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

नए साल की शुरुआत से कोरियन कंपनी Samsung अपने कई स्मार्टफोन ग्लोबल बाजार में उतार चुकी है। अब कंपनी के एक और डिवाइस को SM-A226B मॉडल नंबर के साथ TUV Rheinland वेबसाइट पर देखा गया है, जिसे Samsung Galaxy A22 माना जा रहा है। साथ ही यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस अगामी स्मार्टफोन को जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी ए22 की कीमत, लॉन्चिंग और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy A22 के संभावित कीमत स्पेसिफिकेशन

लीक्स की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी ए22 स्मार्टफोन को मई के अंत में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 15 हजार से 20 हजार रुपये के बीच रखी जाएगी। इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। TUV Rheinland की लिस्टिंग से सैमसंग गैलेक्सी ए22 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है। इससे पहले फोन को गीक बेंच वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था, जहां से इसके फीचर सामने आए थे।

गीकबेंच की लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 6GB रैम और MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को फोन में वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले, साइड-माउटेंड फिंगरप्रिंट स्कैनर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है।