धर्मशाला अस्पताल में धूमधाम से मनाया गया कोरोना वार्ड में जन्मी बच्चियों का जन्मदिन

  • 09 Jun 2021
  • Reporter: मृत्युंजय पुरी

धर्मशाला अस्पताल के कोरोना वार्ड में अभी तक 60 बच्चियों के जन्म हो चुका है। कोरोना के ऐसे वक़्त में ऐसे बच्चों का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसकी एक वीडियो भी खूब वायरल हो रही है जिसमें दावा है कि वे वीडियो धर्मशाला अस्पताल को कोरोना अस्पताल बनाया गया था। इसके बाद कई गर्भवती महिलाओं को भी अस्पताल में दाखिल किया गया और उनकी सफल डिलीवरी करवाई गई

डॉ पंकज का कहना ही कि उन्होंने कोरोना वार्ड में अभी तक 60 सफल डिलिवरिया करवाई हैं और जिसंमे से कुछ सर्जिकल ऑपरेशन तो कुछ नार्मल तरीके से करवाई गई है। अस्पताल के एमएस डॉ राजेश गुलेरी ने बताया कि जबसे धर्मशाला अस्पताल को कोरोना अस्पताल बनाया गया है तबसे अस्पताल के स्टाफ मरीजों के साथ एक परिवार का सदस्य समझ कर उनका उपचार कर रहे हैं।

उन्हें योग के साथ कई एक्सरसाइज भी करवाई जा रही हैं। धर्मशाला कोरोना वार्ड में अभी तक 60 नवजात बच्चों का जन्म हो चुका है। कल भी अस्पताल में जन्मी दो बच्चियों के जन्मदिन स्टाफ में प्रोटोकॉल से हट कर मनाया था जिसकी वीडियो खूब वायरल हो रही है। अस्पताल का स्टाफ मरीजों का पूरी तरह से ख्याल रख रहा है। वहीं, धर्मशाला अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला की सफल डिलीवरी पर महिला के भाई ने धर्मशाला अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ का धन्यवाद किया।