बद्दी के किशनपुरा में ओवरटेक करते हुए कार ने सड़क क्रॉस कर रही महिला को मारी टक्कर

  • 15 Jun 2021
  • Reporter: मृत्युंजय पुरी

हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत किशनपुरा में एक दर्दनाक सड़क हादसा होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जैसे ही एक महिला सड़क को क्रॉस करने के लिए सड़क की ओर आई तो दूसरी ओर साइड से एक कार को ओवरटेक करते हुए दूसरी कार ने महिला को बुरी तरह से टक्कर मार दी। हादसे में महिला पहले सड़क पर गिर गई और उसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा बेहोशी की हालत में महिला को उठाकर दूसरे किनारे लाया गया।

आपको बता दें कि इस पूरी घटना की वीडियो सड़क के साथ लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हादसे में महिला बेहोश होकर सड़क पर ही गिर जाती है और उसे स्थानीय लोगों द्वारा उठाकर एक साइड किया जाता है। महिला को उसी कार सवार द्वारा इलाज के लिए पहले बद्दी के एक अस्पताल में लगाया लाया जाता है। उसके बाद वहां से महिला की हालत को गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया जाता है। घटना सीसीटीवी के आधार पर 12 जून की बताई जा रही है और 15 जून को महिला ने पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया ।

मामले की पुष्टि करते हुए ग्राम पंचायत किशनपुरा के प्रधान सूजन सैनी ने बताया कि बस स्टैंड के साथ में यह हादसा हुआ था। जिसमें एक कार ने महिला को टक्कर मारी थी और वही कार सवार उस महिला का 2 दिन से पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज करवा रहा था। उन्होंने कहा कि 15 जून को महिला की पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान मौत हो गई है। मृतक महिला की उम्र करीब 50 वर्ष थी जो कि अपने पूरे परिवार के साथ की किशनपुरा में ही एक किराए के मकान में रह रही थी और वह एक निजी कंपनी में काम कर रही थी।