Follow Us:

केंद्र की जुमलेबाज सरकार हिमाचल में भी होगी फेल: कांग्रेस

बिट्टू सूर्यवंशी |

धर्मशाला से हार मिलने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा लोकसभा चुनावों के लिए एक बार फिर पार्टी के पक्ष से चुनावी दंगल में उतर आए हैं। शुक्रवार को सुधीर शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जमकर निशाना साधा और बीजेपी को जुमलेबाज सरकार का टैग दिया।

सुधीर शर्मा ने कहा कि हिमाचल में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। जिला कांगड़ा में एक साथ दो महिलाओं को शव मिल रहे हैं, लेकिन पुलिस और सरकार की मिलीभगत से इन मामलों को सुलझाने में देरी हो रही है। यहां तक जंजैहली में मुख्यमंत्री की शव यात्रा और अंतिम संस्कार किया जा रहा है, जो कि पहली बार किसी मुख्यमंत्री के साथ हुआ है। अब हिमाचल में भी जुमलों की सरकार बनी है और जिस तरह केंद्र सरकार अपने वायदे पूरे नहीं कर पाई, उसी तरह प्रदेश सरकार भी असफल रहने वाली है।

कांगड़ा-चंबा सांसद शांता कुमार पर हमला बोलते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि सांसद ने कितनी दफा पठानकोट-जोगिंद्रनगर रेल लाइन को ब्रॉड करने का मुद्दा उठाया, इसका जवाब दें। कितने सालों बाद भी केंद्रीय विश्वविद्यालय का मुद्दा अभी तक लटक रहा है, उसका समाधान क्यों नहीं हो रहा।

'मोदी सरकार पर हल्ला बोल'

केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए शर्मा ने कहा कि मोदी ने काले धन को देश में लाने के नाम पर चुनाव लड़ा था। लेकिन अब दोबारा चुनाव होने वाले हैं और अभी तक कोई भी काला धन देश में नहीं आया। मोदी के साथ विदेशों में घूमने वाले ही अब बैंक घोटालों में फंस रहे है और मोदी के नज़दीक के जिन लोगों ने कर्ज लिया है उनके ही अकाउंट एन पी ए चल रहे है।