Follow Us:

महिला ने FB पर बयां किया दर्द, ससुरालवालों पर प्रताड़ना का आरोप

पी. चंद |

मंडी के सुंदरनगर में ध्वाल की एक महिला ने अपने साथ हो रहे अत्याचारों की दास्तां सोशल मीडिया में जाहिर की है। जो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। उसने कई फोटो अपलोड किए हैं जिसमें महिला के चेहरे, पीठ, हाथ पर गहरे जख्म और टांके लगे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस आपबीती में महिला ने  महिला ने अपने पति पवन कुमार, ससुर रोशन लाल, सास हरदेई सहित चाचा शेर सिंह पर पर मारपीट के आरोप लगाए हैं।

पोस्ट में इस महिला ने अपने घाव भी दिखाए हैं और  महिला ने पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं और आरोप लगाया है कि शिकायत के बाबजूद पुलिस  कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

महिला ने ये भी लिखा है की उसकी बार-बार शिकायत करने पर भी पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की और पुलिस उसके ससुराल वालों के साथ मिली हुई है।

जब फेसबुक पर महिला की वायरल हो रही पोस्ट की जांच की तो पता चला कि उसके मायके सुंदरनगर के ध्वाल में हैं। महिला से पिछले लंबे समय से ससुराल पक्ष द्वारा मारपीट होती रही है।

जानकारी के अनुसार महिला गांव मानरी (बेरी) बरमाणा जिला बिलासपुर पहले भी इस संदर्भ बरमाणा पुलिस में शिकायत हुई थी और उस के बाद दोनों परिवारों के बीच समझौता भी हुआ था। अभी महिला का मोबाइल स्विच ऑफ है। मायके पक्ष को इस घटना की कोई सूचना नहीं है और अभी स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें सूचित किया गया है।