Follow Us:

चंबा: 4 दिनों से लापता नाबालिग का कोई सुराग नहीं, परिजनों ने लगाई पुलिस से गुहार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चंबा जिले के बरौर गांव में 2 अगस्त को लापता हुए नाबालिग चंचल का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। इसको लेकर चंचल के परिजन  रविवार यानि 6 अगस्त को पुलिस के पास गए हैं। पिछले 4 दिनों से गायब नाबालिग के पिता बरौर निवासी भगवान ने बताया कि 2 अगस्त को 12वीं में पढ़ने वाला उनका बेटा चंचल बरौर स्थित स्कूल में परीक्षा (होम टेस्ट) देने निकला था। लेकिन, उसके बाद उसका कोई अता पता नहीं चल रहा है। भगवान के मुताबिक वह अपने लड़के की सभी जगह तलाश कर चुके हैं। 

ऐसे में अपने स्तर पर हर जगह चंचल की तलाश करने पर भी जब कहीं पर भी उसका सुराग नहीं लगा तो थक हारकर उसके परिजनों ने उनके बेटे को खोजने के लिए पुलिस से मदद मांगी है। इस दौरान चंचल के भाई ने बताया कि 4 दिनों से गायब चल रहे  चंचल का किसी लड़की के संपर्क में था। उनके मुताबिक एक युवती के फोन पर बातचीत के साक्ष्य इसके प्रमाण है। 

लापता चंचल के भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि लड़की के साथ हुई बातचीत का मामला उजागर होने के बाद अब उस लड़की के परिजन उनके परिवार को को धमकी दे रहे हैं। 

बहरहाल, चंचल के पिता और उसके भाई ने पुलिस से आग्रह किया है कि चंचल के फोन नंबर से लड़की के साथ होती रही बात को आधार बनाकर मामले की बारीकी से जांच की जाए, ताकि चंचल की गुमशुदगी पर पड़े रहस्य से पर्दा उठ सके।

वहीं, DSP जितेंद्र चौधरी ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने अलग अलग टीमें गठित कर चंचल की तलाश को रवाना कर दी हैं। उन्होंने कहा चंचल की परिजनों की शिकायत के आधार पर हर पहलू से इस गुमशुदगी की जांच पुलिस करने वाली है।