Follow Us:

BJP नेताओं के दिमाग पर चढ़ा सत्ता का नशा, क्या बोलना है नहीं मालूम: कौल सिंह ठाकुर

बीरबल शर्मा |

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ठाकुर कौल सिंह ने कहा कि हिमाचल में हुए उप चुनावों में प्रदेश की भाजपा सरकार को कांग्रेस अपनी ताकत का ट्रेलर दिखा चुकी है, तीन विधानसभा क्षेत्रों तथा मंडी संसदीय क्षेत्र की जीत यह दर्शा चुकी है कि भाजपा के डबल इंजन से जनता कितनी परेशान हुई है.कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ठाकुर कौल सिंह ने कहा है कि जनता बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी तथा भ्रष्टाचार से परेशान हो कर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में सत्ता से बाहर करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है .

विधानसभा के उपाध्यक्ष हंसराज के नाम का एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल आडियो पर कांग्रेस के कौल सिंह ने कहा है कि भाजपा के नेताओं के दिमाग में सता का नशा छाया हुआ है, जिसके कारण उन्हें यह मालूम नहीं हो रहा है कि किससे कैसे बात करनी है.उन्होंने कहा है कि हम लोकतंत्र में रहते हैं .लोकतंत्र में मर्यादा में रह कर ही बात करनी चाहिए.

कौल सिंह ठाकुर ने कहा है कि वायरल ऑडियो में जो कहा गया है उसकी कांग्रेस उसकी कड़े शब्दों में निंदा करती हैं. जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए.ठाकुर कौल सिंह ने कहा है कि भाजपा में नेताओं का संकट है .उनके पास अच्छे नेताओं की कमी है ,इस लिए कांग्रेस के नेताओं को आयात कर रही है .पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने कहा कि पैसों का लालच दे कर नेताओं की खरीद फरोख्त की जा रही है जिसका आरोप आप पार्टी ने भी लगाया है और कई नेताओं द्वारा भाजपा पर आरोप लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा की इस कार्यप्रणाली की कांग्रेस निंदा करती है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की भाजपा सरकार के पैर के नीचे की जमीन खिसक चुकी है.उन्होंने कहा कि उदघाटन और शिलान्यास करना सरकार का अधिकार है. लेकिन अधूरे उदघाटन कर यह साफ झलक रहा है कि बीजेपी सरकार को मालूम हो चुका है कि बीजेपी की सरकार जाने वाली है और कांग्रेस की प्रदेश में सरकार आ रही है.