Follow Us:

हमीरपुर में बुजुर्ग हत्या मामला: 14 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, परिजनों ने SP से उठाई कार्रवाई की मांग

जसबीर कुमार |

हमीरपुर के साथ लगते लाहलडी गांव के 75 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या के आरोपी के 14 दिनों बाद भी गिरफ्तार नहीं किए जाने पर परिजनों ने एसपी हमीरपुर से मिलकर जल्द कार्रवाई की मांग की है. सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंचे. बुजुर्ग के परिवारजनों में बेटा संदीप कुमार, वार्ड 11 के पार्षद बकील सिंह, त्रिलोक ढडवाल, राजीव कुमार, कमलेश पटियाल इत्यादि मौजूद रहे. पीड़ित परिजनों ने पुलिस से मांग की है कि जल्द हत्या के आरोपी युवक को तलाश कर कानूनी कार्रवाई की जाए.

एसपी कार्यालय में पहुंचे मृतक के बेटे संदीप कुमार ने बताया कि पिछले 14 दिनों से पुलिस आरोपी की तलाश नहीं कर पाई है जिससे पूरे परिवार में रोष है. उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द आरोपी की तलाश कर कानूनी कार्रवाईे की जाए.

वहीं, वार्ड पाषर्द बकील सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने आज एसपी से मिलकर जल्द हत्या के आरोपी युवक को तलाश करने की मांग की है क्योंकि कई दिन बीतने पर भी पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाई है.

ग्रामीण कमलेश पटियाल ने बताया कि जल्द से जल्द हत्या के आरोपी को पकडा जाना चाहिए . उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा युवक को पकडा जाए.

गौरतलब है कि हमीरपुर के लाहलडी गांव में गत 14 दिन पहले युवक अजय कुमार ने जमीनी विवाद के चलते हत्या कर दी थी और हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया था. वहीं मारपीट के दौरान एक महिला को भी गंभीर चोटें आई थी. पुलिस 14 दिन बीतने के बाद भी खाली हाथ होने पर पीडित परिवार के सदस्यों में पुलिस की कार्रवाई पर गहरा रोष जताया है.