Follow Us:

सरकार को समर्थन देने के अलावा हमीरपुर के आजाद प्रत्याशी के पास नहीं है कोई दूसरा चारा: पुष्पेंद्र वर्मा

Jasbir kumar |

हमीरपुर से विधायक बने आजाद उम्मीदवार के लिए प्रदेश की मौजूदा कांग्रेस सरकार को समर्थन देने के अलावा और कोई दूसरा चारा नहीं है हमीरपुर के विधायक अब सरकार को सिर्फ समर्थन ही दे सकते हैं . यह बात हमीरपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी रहे डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कही . उन्होंने कहा कि चाहे हमीरपुर की सीट हो या फिर प्रदेश के अन्य जिलों में जहां भी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की हार हुई है उसमें भीतरघात बड़ा कारण रहा है.
वर्मा ने कहा कि किन कारणों से सीट हारे हैं उन कारणों और लोगों का सार्वजनिक रूप से खुलासा नहीं किया जा सकता है हार के कारणों की समीक्षा रिपोर्ट जल्द ही पार्टी हाईकमान को सौंप दी जाएगी.
उन्होंने कहा कि हमीरपुर सीट ना जीत पाने को लेकर जो कमियां इस बार रह गई हैं उन्हें अगली बार सुधार कर बेहतर किया जाएगा ताकि ना केवल यहां पार्टी को मजबूत किया जा सके बल्कि इस सीट को कांग्रेस की झोली में भी अगली बार डाला जा सके . उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनावों में पार्टी को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से एक अच्छी लीड दिलाने के लिए काम किया जाएगा अपने वोटरों का भी जल्द धन्यवाद करने जाएंगे और पार्टी की मजबूती के लिए एक पद यात्रा भी निकाली जाएगी .
डॉ. पुष्पिंदर वर्मा ने कहा कि हिमाचल में सीमेंट के कारखानों को बंद करने का फैसला लिया गया है जल्द ही मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और वहां के लोगों के हित में कोई बड़ा फैसला लेंगे देश में आज पूंजी पतियों की सरकार काम कर रही है लेकिन जनता आने वाले समय में ऐसी सरकार को सबक सिखाएगी.