Follow Us:

माधुरी के आगे फेल हुई जैकलिन!, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रॉल

समाचार फर्स्ट |

इन दिनों बॉलीवुड में पुराने गानों के रिमेक बनाने का ट्रेंड काफी जोरों पर है। एक के बाद पुरानों को नए तरीके से पेश किया जा रहा है। हालांकि, इसे पुराने गीतों को ना भुलाने की ओर भी देखा जा सकता है, लेकिन इन रिमेक वर्जनों में कुछ जनता को पसंद आ रहे हैं, जबकि कुछ को लोग डिसलाइक कर रहे हैं।

इसी कड़ी में अब जैकलिन फर्नांडिस़ का वीडियो सॉन्ग Ek-do-teen सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लेकिन ये वीडियो माधुरी दीक्षित के फैन्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। यहां तक कि फैन्स ने इस गाने पर जैकलिन को ट्रोल भी किया और कहा कि जैकलिन ओरिजनल मोहीनी उर्फ माधुरी दीक्षित की अदाओं को कभी कॉपी नहीं कर सकती है। यही नहीं, लोग इस गाने को लेकर जैकलिन को काफी भला बुरा कह रहे हैं और पुराने गाने को बर्बाद करने के आरोप लगा रहे हैं।

हालांकि, इसपर जैकलिन का कहना है कि माधुरी जैसा कोई परफॉर्म नहीं कर सकता। माधुरी जैसी लीजेंड के सॉन्ग पर दोबारा से डांस करना मेरा सबसे बड़ा स्ट्रेस था। हम पुराने सॉन्ग के साथ मैच करने की कोशिश बिल्कुल नहीं कर रहे। माधुरी जैसा परफॉर्म कोई नहीं कर सकता। यह हमारी तरफ से डीवा को ट्रिब्यूट है।

ग़ौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ की मूवी 'बागी-2' में इस आइकॉनिक सॉन्ग का रिमैक किया गया है, जिसके वीडियो को ख़ासकर लोगों ने रिजेक्ट किया है। इससे पहले भी जैकलिन श्रीदेवी के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मुस्कुराती हुई फोटो को लेकर ट्रॉल हो चुकी हैं। अब इस गाने को लेकर वे एक बार फिर फैन्स़ की नज़रों पर हैं।