Follow Us:

नकल रोकने पर पहले की सुपरिटेंडेंट की पिटाई, अब मिल रही धमकियां

समाचार फर्स्ट |

परिक्षा के दौरान नकल रोकने में सख्ती दिखाने का खामियाजा खामियाजा भुगत रहे सुपरिटेंडेंट इंद्रजीत सिंह ने आरोपी बच्चों और उनके अभिभावकों पर कार्रवाई की मांग की है। इंद्रजीत सिंह ने कहा कि उन्हें आरोपी बच्चों के अभिभावकों द्वारा फोन पर धमकियां दी जा रही हैं जिससे उनका परिवार सहमा हुआ है। इंद्रजीत सिंह ने मांग की है कि जल्द ही पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर उन्हें न्याय दिलाए।

वहीं, पुलिस ने भी एक स्थानीय निवासी और दो बच्चों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, लेकिन आगे कोई कार्रवाई नहीं की है, इस पर इंद्रजीत और उसके परिजनों में गहरा रोष है। इंद्रजीत सिंह और उसकी पत्नी ने कहा कि पुलिस को आरोपी बच्चों और अभिभावकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि वह दोबारा से ऐसा न कर सकें।

गौरतलब है राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चांदनी में परीक्षा देने आए छात्रों को जब वहां नियुक्त किए गए परीक्षा केंद्र अधीक्षक इंद्रजीत निवासी हमीरपुर ने नकल न करने के सख्त निर्देश दिए और उन पर कड़ी नजर रखी तो शाम को घर लौटते वक्त बच्चों के परिजनों ने उस पर जानलेवा हमला बोल दिया था, जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। हमीरपुर के क्षेत्रीय अस्पताल में घायल इंद्रजीत सिंह का इलाज चल रहा है।