Follow Us:

AIIMS के डॉ. विभव शर्मा ने फोर्टिस कांगड़ा में शुरू की सेवाएं

|

हिमकेयर कार्डधारकों के लिए फोर्टिस कांगड़ा बना पहली पसंद

एम्स के कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. विभव शर्मा ने फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा में अपनी सेवाएं आरंभ कर दी हैं। डॉ. विभव इससे पहले एम्स दिल्ली में अपनी सेवाएं प्रदान कर चुके हैं और उन्होंने अपनी डीएम की डिग्री भी एम्स दिल्ली से एवं एमडी की डिग्री पीजीआई चंडीगढ़ से हासिल की है। डॉ. विभव शर्मा ने कहा कि फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा एक बेहतरीन अस्पताल है, जहां पर कार्डियोलाॅजी विभाग में दो-दो कैथ लैब हैं। इसके अलावा उपचार में बेहतरीन तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसके बूते अस्पताल गंभीर मरीजों का इलाज करने में भी सक्षम है। फोर्टिस कांगड़ा के कार्डियोलॉजी विभाग में हार्ट अटैक, हार्ट फेल्यर, स्टेंटिंग, पेसमेकर तथा बंद नसों का इलाज इत्यादि उपलब्ध है। यह जानकारी डॉ. विभव ने जारी एक प्रेसवार्ता के दौरान दी।

रिप्रेजेंटेटिव मैनेजमेंट कमेटी दीपक लट्ठ ने कहा कि फोर्टिस कांगड़ा के चिकित्सक देश उच्च शिक्षण संस्थानों से शिक्षा प्राप्त हैं और अपने लंबे चिकित्सक अनुभव के साथ फोर्टिस कांगड़ा में सेवाएं प्रदान रहे हैं। उन्होंने कहा कि कार्डियोलॉजी विभाग में डॉ. विभव शर्मा के आने से ह्रदय रोग विभाग और सुदृढ़ हुआ है। डॉ. विभव को कार्डियोलॉजी विभाग में लंबा अनुभव प्राप्त है।

दीपक लट्ठ ने कहा कि फोर्टिस कांगड़ा में कार्डियोलाजी विभाग 24 घंटे सातों दिन अपनी सेवाएं दे रहा है। उन्होंने कहा कि विकास पुरुष श्री जीएस बाली सदैव क्षेत्र के लोगों की खुशहाली के लिए प्रयासरत रहे। उनकी हमेशा कोशिश रही कि क्षेत्र के लोगों को हर सुविधा घर-द्वार पर मिले, उसी को आगे बढ़ाते हुए फोर्टिस कांगड़ा हरसंभव प्रयास करता है कि लोगों के स्वास्थ्य के संबंध में कहीं बाहर न जाना पड़े और उन्हें हर सुविधा यहां प्राप्त हो। वहीं फोर्टिस कांगड़ा में लोग हिमकेयर सेवाओं को भी पूरा लाभ उठा रहे हैं। प्रेसवार्ता में फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा के डायरेक्टर अमन सोलोमन, मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डाॅ कर्नल एसएस परमार, एचआर हैड राजीव ठाकुर, पब्लिक आउटरिच डिपार्टमेंट से शेखर कोहली भी उपस्थित रहे।