Follow Us:

शिमला: नशे की हालत में युवक-युवती के आपसी झगड़े का वीडियो वायरल

डेस्क |

शिमला के लकड़बाजार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें हेलमेट पहने एक लड़का लड़की को बुरी तरह खींचता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो लड़का किसी इरादे से लड़की के साथ इस तरह का व्यवहार कर रहा है। जब इस मामले में पड़ताल की तो जाना कि जैसा इस वीडियो में दिख रहा है.

असल में ऐसा कुछ नहीं है। वायरल हुआ यह वीडियो 24 सितंबर की सुबह करीब 5:00 बजे का है। और यह दोनों लड़का लड़की आपस मे दोस्त है। 23 सितंबर की रात को दोनों ने दोस्तों के साथ रिज़ मैदान पर किसी पब में पार्टी की, वहाँ युवती ने ज़्यादा शराब पी ली। पब से लौटने के दोनों जब दोनों लक्कड़ बाज़ार पहुंचे तो दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान लड़की ने घर जाने से मना कर दी।

लकड़बाजार पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार इसी दौरान का ये वीडियो है जो वायरल हो रहा है। साथ कि दुकान लगे सीसीटीवी कैमरा में ये वीडियो रिकॉर्ड हो गया। इस दौरान युवती को घर ले जाने के लिए युवक कह रहा है लेकिन लड़की घर जाने से मना कर रही है और युवती ने इस दौरान ग्रिल भी पकड़ा है। युवती को खींचते वक्त उसे हल्की चोट भी आई है।

जब पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों को पुलिस थाना लाया गया। जहां पर युवती ने जानकारी देते हुए बताया कि वह आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं और किसी वजह से दोनों में झगड़ा हो गया। युवती ने इस मामले में किसी भी तरह की शिकायत करने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस प्रशासन ने दोनों को आईजीएमसी अस्पताल ले जाकर युवती को फर्स्ट एड भी दिलवाया।

यह वीडियो 24 सितंबर की शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है इसके बाद पुलिस ने इस बारे में भी छानबीन की तो पाया कि जिस दुकानदार की दुकान के सीसीटीवी कैमरा में की सारी घटना कैद हुई है उसी दुकानदार ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की किया है।

पुलिस ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए सोशल मीडिया से इस वीडियो को हटाए लेकिन तब तक यह वीडियो से वायरल हो चुकी थी। पुलिस प्रशासन ने अपील की है कि इस वीडियो को आगे फॉरवर्ड ना किया जाए ताकि किसी तरह का गलत मैसेज लोगों के बीच में न जाए।