Follow Us:

सुख की सरकार ने डेढ़ महीने में सड़कें खोल चलाई बसें: सुरेंद्र काकू

|

कांगड़ा: पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू ने डाका पलेरा बोहडक्वालू सड़क को खुलवाने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग से तालमेल बना कर 250 मीटर सड़क, बिलकुल वह टूट गई थी. सड़को के उपर बड़ा पहाड़ गिर गया था. फिर जनता ने आवाज उठाई हम जनता के पास पहुंचे जनता का दर्द जाना व विभाग से तालमेल करके पीडब्ल्यूडी विभाग को टूटी हुई सड़को का ब्योरा दिया व विभाग से तालमेल करके अधिकारियों ने मेरी आवाज़ पर जनता का दर्द जानकर सड़को को खोल दिया हम पीडब्ल्यूडी विभाग का धन्यवाद करते है.

पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू ने कहा कि मै कभी भी विभागो के अफसरों को जनता में ले जाकर अफसरों पर रोब नही डालता हु न जनता में दिखावा करता हु. जब बड़ी अमरजैंसी होती है तब अफसरों को ले कर जाता हूं. कई राजनेता का काम होता है कि अफसरों को दफ्तरों से उठाओ व जनता में दिखावा करो अपना रोब जनता में दिखाओ. राजनेता कोई काम नही करता है बस आराम की जिंदगी गुजरता है.

उन्होंने कहा, जनता को बेवकूफ बनाकर वोट प्राप्त करता है. मैं अफसरों को जनता के बीच लेकर जाऊं तो दफ्तरों के काम में बाधा पड़ती है. जनता दिन भर दफ्तरों में बैठी रहती है. उनके काम नहीं होते हैं, क्योंकि अफसर हमारे साथ चले जाएं तो काम करवाने वाली जनता के काम रुक जाते हैं. इसलिए अफसरों को काम करने के लिए हम अपने साथ लेकर नही जाते उन्हे काम करने देते है आपदा की घड़ी में अफसरों ने डट कर काम किया है हम उनका धन्यवाद करते हैं.