Follow Us:

हड्डी रोगों के माहिर डॉ गुरनेक सिंह ने ज्वाइन किया फोर्टिस कांगड़ा

|

घुटना रिप्लेसमेंट एवं हड्डी रोगों से संबंधित अन्य सर्जरिज़ जैसे ट्रॉमा केयर एवं स्पाइन सर्जरी के माहिर डॉ गुरनेक सिंह ने फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा में अपनी सेवाएं आरंभ कर दी हैं। इससे पहले डॉ गुरनेक सिंह गवर्नमेंट मेडिकल कालेज पटियाला में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे थे। डॉ गुरनेक सिंह ने कहा कि फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा एक मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल है, जहां हर बीमारी का उपचार उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में उपचार की अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है, जिससे मरीजों को जल्द स्वास्थ्य लाभ प्राप्त होता है।

डॉ गुरनेक सिंह ने कहा कि फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा में फै्रक्चर फिक्शेसन ऑर्थोस्कॉपी, लिगामेंट इंजरी, गठिया का इलाज, हाथों व पैरों के टेढ़ेपन का इलाज एवं किसी भी प्रकार के फ्रैक्चर का इलाज संभव है। डॉ गुरनेक सिंह ने कहा कि फोर्टिस कांगड़ा में जटिल हड्डी रोगों का सफलतापूर्वक इलाज हो रहा है।

फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा के मैनेजमेंट रिप्रेजेंटेटिव दीपक लट्ठ ने कहा कि दो ऑर्थोपेडिशियन पहले से अस्पताल में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं, अब डॉ गुरनेक सिंह के ज्वाइन करने से ऑर्थो विभाग और भी सुदृढ़ हुआ है। दीपक लट्ठ ने कहा कि अस्पताल में हिमकेयर के तहत हर व्यक्ति का इलाज फ्री किया जा रहा है, जिसमें मरीज से किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लिया जाता और मरीज को इनडोर सुविधाएं निःशुल्क मुहैया करवाई जाती हैं।