Follow Us:

संजौली कालेज मे SFI ने किया हंगामा, प्रिंसिपल ऑफिस में घुसे छात्र

|

संजोली कॉलेज में शनिवार को एसएफआई के छात्रों ने प्रिंसिपल ऑफिस में जमकर हंगामा किया । sfi ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को धरने के दौरान एक शिक्षक द्वारा एसएफआई के कार्यकर्ता के साथ मारपीट की गई।SFI ने प्रधानाचार्य से शिकायत कर आरोपी शिक्षक को बर्खास्त करने की मांग उठाई है।इस दौरान SFI कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ धक्कामुक्की भी हुई।

एसएफआई के राज्य सचिव दिनित देंटा ने कहा शुक्रवार को फीस वृद्धि के विरोध में कार्यकर्ता कैंपस में धरना दे रहे थे इस दौरान एक शिक्षक द्वारा एसएफआई के छात्रों के साथ मारपीट की गयी है।उन्होंने शिक्षक पर आरोप लगाते हुए कहा कि छात्र को शिक्षक द्वार जान से मारने की धमकी दी गयी।उन्होंने कहा कि इस बाबत लक्कड़ बाजार चोकी में भी शिकायत दर्ज करवा दी गयी है साथ ही प्रधानाचार्य को भी कंप्लेंट की गई है।दिनित देंटा ने शिक्षक पर आरोप लगाते हुए कहा कि कि जब प्रिंसिपल ऑफिस में आज एसएफआई के कार्यकर्ता जाते है तो ये प्रोफ़ेसर छात्रों को डराने धमकाने का काम करते हैं।उन्होंने कहा कि इस तरह से छात्रों को डराने का माहौल कॉलेज में बर्दाश्त नही किया जाएगा। ऐसा व्यवहार बरदाश्त नहीं किया जाएगा और आने वाले दिनों में SFI कॉलेज में उग्र आंदोलन करेगी.

वहीं SFI के सचिव अंशुल ने कहा कि जब शुक्रवार को SFI कार्यकर्ता फीस वृद्धि व छात्र मांगो को लेकर कॉलेज कैंपस में प्रदर्शन कर रहे थे तो उसी समय कॉलेज के वरिष्ठ शिक्षक आते है और उनके साथ तथा अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करते हैं।अंशुल ने शिक्षक पर गला दबाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान उनके कपड़े भी फट गए।उन्होंने कहा कि इसके उपरांत कॉलेज प्रशासन द्वारा लक्कड़ बाजार चौकी में गलत व्यवहार की झूठी शिकायत भी दर्ज करवाई गई ।उन्होंने कहा कि SFI केवल धरने के माध्यम से छात्रों की मांगों को उठा रही थी.