Follow Us:

पहले खाए बादाम फिर चोरी की वारदात को अंजाम

|

  • हमीरपुर के दो संस्थानों में चोरी की वारदात
  • लैपटॉप,नगदी और चांदी के सिक्के हुए चोरी
  • सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ चोर, मामला दर्ज

Hamirpur: नादौन चौक के दो संस्थाओं में चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। रात के समय चोर संस्थाओं के अंदर घुसा और अधिक समय तक अंदर ही घूमता रहा। चोर ने अंदर बैठकर पहले बादाम खाए और फिर समान पर हाथ साफ किया। एक संस्थान से दो लैपटॉप चुराए हैं, जबकि दूसरे संस्थान से 10 हजार रूपये की नगदी और चांदी के सिक्के चोरी किए हैं।

संस्थानों में चोरी की इस वारदात का पता सुबह के समय चला जब किसी ने यहां ताले और शीशे टूटे हुए देखे। इसके साथ ही रात के समय एक और दुकान के ताले को तोड़ने का भी प्रयास किया गया है। हालांकि चोर इस ताले को नहीं तोड़ पाया लेकिन इसे बुरी तरह डैमेज कर दिया। वहीं ताला लगाने वाली जगह के दोनों कुंडे भी पूरी तरह से डैमेज की गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रात के समय एक भवन में घुस गया जहां पर दो संस्थान संचालित हैं। पहले यह भवन के अंदर घूमता रहा तथा उसके बाद इसने एक संस्थान के दरवाजे को तोड़ दिया फिर अंदर घुस गया। संस्थान के दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस कर अधिक समय तक अंदर ही घूमता रहा और अंदर बैठकर आराम से बदाम भी खाए। इसके बाद यहां से 10 हजार रूपयें की नगदी और चांदी के सिक्के चुराने के बाद यहां से तोड़े गए ताले से दूसरे संस्थान के दरवाजे का शीशा तोड़ दिया। शीशा तोड़ने के बाद अंदर घुसा और यहां से दो लैपटॉप चुरा ले गया। संस्थान मालिकों को जब पता चला तो पुलिस को सूचित किया गया है।

नेट कूडर संस्थान के मालिक पंकज कुमार ने बताया कि रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि चोर की सारी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है तथा यह कर भी साथ लगते क्षेत्र का ही बताया जा रहा है।

 

उधर, एसपी का कहना है कि चोरी के आरोपी को हमीरपुर पुलिस ने होशियारपुर में गिरफ्तार किया है और हमीरपुर लेकर आई है। आरोपी से समान की रिकवरी करवाने का प्रयास पुलिस के माध्यम से किया जा रहा है। अभी तक आरोपी ने सामान को रिकवर नहीं करवाया है। पुलिस अधिकारी भी मामले की पूरी जानकारी सामान को रिकवर करने के बाद ही देने की बात कह रहे हैं।