Follow Us:

कंगना का कांग्रेस पर करारा वार: कांग्रेस को बच्चे पालने का शौक, पप्पू और बहन की हरकतें बचकानी

|

 

Mandi: मंडी के गोहर में एक कार्यक्रम में सांसद कंगना ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्‍व पर फ‍िर हमला बोला है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंंगना ने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को बच्चे पालने का शौक है और बचकाना हरकतें पप्पू और उसकी बहन करती हैं।

बता दें कि आज सुबह ही लोनिवि मंत्री विक्रमादित्‍य सांसद कंगना को बयानबाजी पर सवाल उठाते हुए मानहानी की चेतावनी दे चुके हैं। वहीं कंगना भी आक्रामक है। मंडी की सांसद कंगना रणौत ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के विकास कार्यों को ग्रहण लगा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने कर्ज लेकर प्रदेश को आर्थिक संकट में लाकर खड़ा कर दिया है।

उन्होंने देश के किसानों पर चिंता व्यक्त करते कहा कि मैं खुद किसान परिवार से हूं और किसानों को उनके हक दिलाने में सदैव तत्पर रहूंगीं। उन्होंने कहा कि मुझे जनता का आशीर्वाद सदैव मिला है, जिस कारण मुझे सांसद पद मिला है। कंगना ने कहा कि सुक्खू सरकार ने बिजली पानी का टैक्स लगाकर जनता पर बोझ डाला है। उन्होंने कहा कि मंडी के ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट को लेकर से गंभीर है। कंगना ने कहा कि गोहर-पंडोह सड़क के जीर्णोद्धार को लेकर वह नितिन गडकरी से बात करेंगी। कंगना ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र के हर हलके में वह विकास में कोई कमी नहीं आने देंगी।