Follow Us:

सचिवालय सेवाएं कर्मचारी संगठन फिर मुखर, न हम झुके न डरे और न बिके हैं

|

डीए-एरियर को लेकर सचिवालय कर्मचारियों की नाराजगी का मामला

शिमला। हिमाचल प्रदेश सचिवालय सेवाएं कर्मचारी महासंघ ने साफ किया है कि वह न तो डरे न ही झुके हैं और न ही बिके हैं। आंदोलन फिलहाल स्थगित किया गया है। महासंघ के अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा कि महासंघ आज भी अपनी मांगों को लेकर अडिग है। यह बात उन्होंने आज महासंघ की बैठक के बाद कही। उधर, सभी संगठनों से मांगा डिमांड चार्टर मांगा गया है। मुख्य सचिव से सचिवालय कर्मचारी महासंघ की बैठक हो सकती है। जबकि सीएम के स्वस्थ होने के बाद अगले दौर में सीएम से मीटिंग होगी।
संजीव शर्मा ने कहा कि 17 सितंबर को महासंघ राज्य सचिवालय के प्रांगण में जनरल हाउस करने जा रहा था लेकिन इससे पूर्व 16 सितंबर को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के कार्यालय से उन्हें मुलाकात के बुलाया गया। जिसके बाद 17 सितंबर को होने वाला जनरल हाउस टाल दिया गया। संजीव शर्मा ने कहा कि उनके राज्य सरकार के सचिव राकेश कंवर से मुलाकात हुई है। उनकी सभी मांगों को गंभीरता से सुना गया।
उन्होंने कहा है कि जल्द ही उनकी बैठक मुख्य सचिव के साथ भी करवाई जाएगी। मुख्यमंत्री अस्वस्थ चल रहे हैं, ऐसे में उनसे मुलाकात नहीं हो सकी है। कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर अडिग है। महासंघ अपनी मांगों से पीछे नहीं हटा है।