Follow Us:

झूठा प्रचार करने से बचें PM मोदी, जयराम झूठ बोलने में PhD: CM सुक्खू

|

CM Sukhwinder Singh Sukhu: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (IGMC) में L-1 ट्रॉमा सेंटर और नए आपातकालीन विभाग का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि इस केंद्र से मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी और कैजुअल्टी वार्ड को भी अपग्रेड किया जाएगा। यहां आने वाले मरीजों को अब पूरी सुविधा मिलेगी, और एक बेड पर दो मरीज रखने की जरूरत नहीं होगी।

उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री सुक्खू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर झूठ बोलने में माहिर हैं और उन्हें “झूठ बोलने में पीएचडी” प्राप्त है। सुक्खू ने बीजेपी पर झूठे प्रचार और गलत जानकारी फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में कोई नया टैक्स नहीं लगाया गया है, जबकि विपक्ष इस तरह के झूठे दावे कर रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हिमाचल के बीजेपी नेताओं द्वारा गलत जानकारी दी जा रही है और उन्हें इस तरह के झूठे प्रचार से बचना चाहिए। उन्होंने एक बार फिर जोर देकर कहा कि प्रदेश में आर्थिक संकट जैसी कोई स्थिति नहीं है और जो भी सुधार किए जा रहे हैं, वे प्रदेश के हित में हैं।