Follow Us:

Una News: टोल बैरियर के कैबिन में घुसा अनियंत्रित वाहन, खाना खा रहे दो कर्मियों की मौत, एक गंभीर

|

Ajouli toll booth crash: सोमवार दोपहर को पंजाब के नंगल से संतोषगढ़ की ओर जाने वाले मार्ग पर स्थित अजौली गांव के हिमाचल टोल बैरियर पर हुए भीषण सड़क हादसे में दो टोल कर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों की पहचान रंजीत सिंह पुत्र किशन सिंह (तहसील अंब) और परविंदर सिंह पुत्र दलीप सिंह (गांव टीकरी नालागढ़) के रूप में की गई है।

घटना के समय टोल बैरियर पर तैनात कर्मी सोनी कपिला पुत्र राम स्वरूप कपिला, जो कि अजौली गांव का निवासी है, गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, नंगल की ओर से तेज गति से आ रही एक कार टोल बैरियर के केबिन में घुस गई। हादसे के वक्त टोल कर्मचारी दोपहर का खाना खा रहे थे। कार के टक्कर मारने के कारण केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। हादसे की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।