Follow Us:

हिंदू एकता संघ ने करवाया मेहंदी उत्सव

|

Hindu Ekta Sangh celebrations: हिंदू एकता संघ के द्वारा गांधी चौक पर मेहंदी उत्सव का आयोजन 16 से 19 अक्टूबर तक किया जा रहा है। इस उत्सव का शुभारंभ मंगलवार दोपहर 12 बजे हमीरपुर के विधायक आशीष शर्मा की धर्मपत्नी स्वाति शर्मा ने दीप प्रज्वलित करके किया।

उत्सव के दौरान, हमीरपुर शहर की विभिन्न बुटीक और पार्लरों की वर्कर भी मौजूद रहीं। करवा चौथ के मौके पर केवल स्थानीय लोगों से मेहंदी लगाने का आह्वान किया गया। स्वाति शर्मा ने उपस्थित महिलाओं और लड़कियों से अपील की कि त्योहारों के अवसर पर स्थानीय लोगों को काम देने का अवसर प्रदान करें और करवा चौथ पर अपनी स्थानीय मेहंदी लगाने वाली बहनों के पास ही मेहंदी लगवाएं।

स्वाति शर्मा ने कहा, “मुझे इस कार्यक्रम में आकर बहुत खुशी मिली है। हिंदू जागरण मंच द्वारा यह एक बहुत अच्छी पहल है।” उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष गांधी चौक पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, और इस बार जार कांप्लेक्स में इसका आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने सभी से निवेदन किया कि वे हमीरपुर आकर बच्चों से मेहंदी लगवाकर अपना करवा चौथ मनाएं। इस दौरान स्वाति शर्मा ने आई महिलाओं को करवा चौथ की शुभकामनाएं भी दीं।