Follow Us:

मुख्यमंत्री की योजना से महिलाओं को आर्थिक सशक्तिकरण मिलेगा: चौधरी सुरेंद्र काकू

|

Women’s financial aid Himachal Pradesh: मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू 28 अक्टूबर को राज्य के कर्मचारियों और पेंशनधारकों को वेतन और पेंशन प्रदान करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने प्रदेश की महिला शक्ति को सशक्त बनाने के लिए हर महीने ₹1500 की सहायता राशि घर-घर तक पहुंचाने की प्रतिबद्धता जताई है। इस योजना का लाभ महिलाओं को उनके बैंक खातों के माध्यम से मिलेगा।

पूर्व विधायक और ओबीसी फाइनेंस कॉरपोरेशन के चेयरमैन चौधरी सुरेंद्र काकू ने यह बात कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के भडियाड़ा गांव में आयोजित स्वच्छता विकास अभियान के दौरान कही। वह महिलाओं और युवाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री महिलाओं को हर महीने ₹1500 की सहायता देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। चौधरी सुरेंद्र काकू ने बताया कि वह जनता की सेवा और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए उनका संघर्ष जारी रहेगा और जो भी इस संघर्ष में बाधा बनेगा, उसे जनता द्वारा हटाया जाएगा।

उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की बात करते हुए कहा कि उन्होंने विधायक बनने के बाद भी कोई गलत काम नहीं किया और काले धंधों में लिप्त नहीं हुए। उन्होंने दावा किया कि कुछ लोग ठेकेदारी और राजनीति के नाम पर कांगड़ा की जनता की जमीनें हड़पने में लगे हुए हैं, जिनके खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी। चौधरी काकू ने जनता को विश्वास दिलाया कि वह इन लोगों को बेनकाब करेंगे और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।